चॉकलेट हीरो से बाहुबली बने रणबीर कपूर, देखें क्या है माजरा

Last Updated 04 Aug 2017 05:39:15 PM IST

मासूम सी शक्ल और दरमियाना से शरीर वाले बचपना दिखाते रणबीर कपूर अब बाहुबली बन गए हैं और ये खबर तेजी से वायरल भी हो रही है.


चॉकलेट हीरो से बाहुबली बने रणबीर कपूर, देखें क्या है माजरा

इस बात को सुनकर जाहिर सी बात है आप चकरा गए होंगे,सोच रहे होंगे की आखिर माजरा क्या है तो हम आपको बता दें कि इनदिनों चॉकलेटी रणबीर कपूर का लुक एकदम बदल गया है उन्होंने अपनी इमेज के बिल्कुल उल्ट भारी-भरकम डील-डौल बना लिया है.जो भी उनकी ये तस्वीरें देख रहा है हैरत में पड़ रहा है कि क्या ले वहीं रणबीर कपूर हैं.

दरअसल रणबीर ने घंटों जिम में पसीना बहाकर अपनी माचो बॉडी बनायी है और ये सब उन्होंने संजय दंत को कॉपी करने के लिए किया है यानि उन्होंने अपना ये लुक राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक के लिए बनाया है.

हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है लेकिन इसकी शूटिंग जोर-शोर से चल रही है.बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल रिलीज होनी है और इसके लिए रणबीर कपूर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.इस लुक से पहले रणबीर का लंबे बालों वाला लुक भी रिवील हो चुका है.

खबर है कि इस रोल में संजय दत्त के किरदार में फिट बैठने के लिए रणबीर ने अपना वजन भी बढ़ा लिया है और संजय दत्त की बॉडी को मैच करने के लिए डोले भी बना लिए है.

इंटरनेट पर रणबीर की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोगों को दीवाना भी बना रही है.

नेहा अवस्थी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment