रामगोपाल ने दिया ऐसा अवॉर्ड, दुखी हो गए अमिताभ

Last Updated 05 May 2017 12:42:43 PM IST

महानायक अमिताभ बच्चन कि फिल्म सरकार-3 अब रिलीज के लिए तैयार है.


रामगोपाल ने दिया ऐसा अवॉर्ड, दुखी हो गए अमिताभ

जिस तरफ फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुट गई है उसी तरफ सरकार-3 के डाइरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ का इंटरव्यू लिया है. इस इंटरव्यू में राम गोपाल ने अमिताभ को अवॉर्ड से भी नवाजा है.

बता दें कि इस इंटरव्यू को देखने के लिए आपको 8 मई का इंतजार करना होगा. इससे पहले इंटरव्यू की कुछ झलकियां सामने आई हैं. जिसमें रामू बिग-बी से कुछ अटपटे सवाल कर रहा है. 

 \"\"

राम गोपाल वर्मा और अमिताभ एक अंधेरे वाले थिएटर में घुसते हैं. इसके बाद निर्देशक बिग बी से पूछते हैं- सरकार क्या आप सोचते हैं कि एक और बच्चन हो सकता है? जिसके जवाब में एक्टर बोलते हैं- मुझे नहीं पता कि आखिर लोग ऐसा क्यों सोचते हैं.

इसके बाद रामू पूछते हैं कि बच्चन आखिर में है क्या? अब आपको इस सवाल का जवाब पाने के लिए 8 मई का इंतजार करना होगा. इंटरव्यू के दौरान बिग बी के झूठे और उबाऊ जवाबों के कारण रामू ने अमिताभ बच्चन के नाम किया सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड.

बता दें कि बिग बी की हाइट को लेकर पूछे गए रामू के एक अजीब सवाल से परेशान हुए बिग बी ने रामू से साफ कहा, \'माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है. एक दूसरे सवाल को लेकर हुई बहस के बाद रामू ने अमिताभ बच्चन को कड़े शब्दों में कहा कि वह उनके विनम्रता भरे जवाब से ऊब गए हैं.

सवालों के जवाब से नाखुश रामू ने बिग बी को कई बार कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं. इंटरव्यू के आखिर में झूठ के साथ मिले जवाबों को ध्यान में रखते हुए कहा, \'...और अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन\'.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment