राम गोपाल वर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि दंग रह गया bollywood

Last Updated 03 May 2017 02:11:54 PM IST

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि वह यदि अपनी फिल्म 'आग' का रीमेक बनायेगें तो वह 'शोले' बन जायेगी.


(फाइल फोटो)

रामगोपाल वर्मा ने सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ की रीमेक ‘राम गोपाल वर्मा की आग’ नाम से बनायी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नकार दी गयी थी.

रामगोपाल वर्मा ने बताया कि अगर वो अपनी उस फिल्म का रिमेक बनाये तो उन्हें लगता है कि वो शोले बन जायेगी लेकिन किसी को घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि वह ऐसा करने वाले नहीं हैं.

हालांकि उन्होंने कहा कि उनका ‘रामगोपाल वर्मा की आग’ बनाने का फैसला सही था. वह पहले फिल्में बिना बाउंड स्क्रिप्ट के बनाते रहे हैं और इस कारण उनका सभी फिल्मों के साथ एक इमोशनल अटैचमेंट रहा.

राम गोपाल वर्मा ने माना कि जब से वह बाउंड स्क्रिप्ट के साथ काम करने लगें हैं तब से उनकी फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं. उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि शोले की रिमेक बनाने की कोशिश की तो राम गोपाल वर्मा की आग बन गई.

अब यदि रामगोपाल वर्मा की आग का रिमेक करूंगा तो कहीं शोले न बन जाए. रामगोपाल वर्मा इन इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ सरकार का तीसरा भाग बना रहे हैं और यह फिल्म 12 मई को रिलीज हो रही है.
 
 

 


 
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment