काजोल ने दी सफाई, 'मैनें गाय का नहीं भैंस का मीट खाया..', वीडियो किया डिलीट

Last Updated 02 May 2017 11:24:49 AM IST

काजोल ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई है.




काजोल ने दी सफाई, 'मैनें गाय का नहीं भैंस का मीट खाया..', वीडियो किया डिलीट

दरअसल, कजोल ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्त के घर लंच पर गई हैं. काजोल इस वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में बीफ बनाया है.

शायद काजोल भूल गई थी की बीफ के नाम पर वो किस झंझाल में फंस सकती हैं. अब लोग उनके इस वीडियो को देख तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं यहां तक की एक यूजर ने तो काजोल को राष्ट्रविरोधी तक कह डाला.

 

It\'s a beautiful Sunday life ! fun and . @foodstories_1

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

विवाद न थमता देख काजोल ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए पोस्ट किया की मैंने जो वीडियो पोस्ट किया, उसे लेकर गलतफहमी हो गई है. काजोल ने यह तक बताया कि जो डिश थी वो गाय का मीट नहीं बल्कि भैंस का मीट था. जो आपको बाजार में आसानी से मिल जाता है.

\"\"

 

 

 

 

 



उन्होंने आगे लिखा वह \'मिसकम्‍यूनिकेशन\' था. जो दिखाया गया था वह भैंस का मीट था जो भारत में कानूनी रूप से उपलब्‍ध है. मैं यह स्‍प‍ष्‍टीकरण इसलिए दे रही हूं क्‍योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मैं नहीं करना चाहती.\'

बता दें कि पहले ये वीडियो काजोल के इंस्टाग्राम पर मौजूद था पर अब उसे हटा दिया गया है. इस पार्टी में काजोल के साथ साथ दिया मिर्जा मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं.  

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment