Newlyweds Parineeti-Raghav: प्रियंका ने दी बहन परिणीति को शादी की बधाई, पोस्ट शेयर कर दिखाया प्यार

Last Updated 27 Sep 2023 01:58:46 PM IST

परिणीति- राघव ने पैप्स के सामने आकर अपने फैंस का अभिवादन किया और तस्वीरें भी खिंचवाईं। नवविवाहितों ने एक-दूसरे का हाथ थामा और लगातार मुस्कुराते हुए नजर आए। सोशल माडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो लगातार फैंस को अपनी तरफ खिंच रही है।


pari-raghav

Newlyweds Parineeti-Raghav: परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन और  ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने काम के कमिटमेंट के कारण शादी में शामिल नहीं हुईं। हालाँकि, उन्होंने परिणीति के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा। पीसी ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “पिक्चर परफेक्ट.. नवविवाहितों को उनके स्पेशल दिन पर बहुत सारा प्यार भेज रही हूं। प्रियंका ने राघव को कोट करते हुए लिखा चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है ,आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं।

परिणीति-राघव की शादी के बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ उनकी तस्वीरें ही नजर आ रही है। चाहे वो शादी की खूबसूरत तस्वीरें हो या शादी के बाद की पहली झलक, फैंस ने परिणीति- राघव की तस्वीरों को खूब प्यार दिया। रविवार को उदयपुर में एक शानदार शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड अभिनेता परिणीति चोपड़ा और आप राजनेता राघव चड्ढा आज दिल्ली पहुंचे। इस जोड़े ने शादी के बाद पहली बार एक साथ सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की और पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में परिणीति और राघव पारंपरिक परिधानों में एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। परिणीति ने काफी लाइट सा लुक कैरी किया, साधारण सलवार और बिना किसी भारी गहने और मेकअप के परी काफी खूबसूरत लग रहीं ।


जोड़े ने पैप्स के सामने आकर अपने फैंस का अभिवादन किया और तस्वीरें भी खिंचवाईं। नवविवाहितों ने एक-दूसरे का हाथ थामा और लगातार मुस्कुराते हुए नजर आए। सोशल माडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो लगातार फैंस को अपनी तरफ खिंच रही है। एक वायरल वीडियो में परिणीति और राघव छाता लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक क्यूट वीडियो में परि अपने पति राघव को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं। फैंस को परि-राघव की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।



Newlyweds Parineeti-Raghav: शादी के बाद परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में प्यारा सा नोट लिखा, ''नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया,लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था,आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे,हमारा हमेशा के लिए अब प्यारा सा वक्त शुरू होता है।

वैसे तो परिणीति की शादी में कई नामी और प्रसिद्ध मेहमान शामिल हुए थे, लेकिन परि के खास लोगों में सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह, मनीष मल्होत्रा, मधु चोपड़ा, भाग्यश्री, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान समेत अन्य लोग शामिल हुए।



Newlyweds Parineeti-Raghav: उन्होंने बड़े प्यार से अपनी छोटी बहन परिणीति को बारे में लिखा, “टिशा तुम अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हो,हम तुम्हें और राघव को जीवन भर की खुशियों के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार की रक्षा करें।

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment