कोविड-19 के बाद अंतरंग दृश्यों में बदलाव आएगा : मंदाना करीमी

Last Updated 10 Jun 2020 12:07:38 PM IST

मॉडल से अभिनेत्री बनीं मंदाना करीमी का कहना है कि कोविड-19 के बाद सोशल डिस्टेंसिंग की बात को ध्यान में रखते हुए अंतरंग दृश्यों को फिल्माने के तौर-तरीके में बदलाव आएगा।


उन्होंने यह भी कहा कि ईरानी फिल्मों में ऐसा सदियों से होता रहा है। मंदाना आगामी वेब सीरीज 'द कसीनो' में मुख्या किरदार निभा रही हैं।

मंदाना ने बताया, "मुझे लगता है कि कोविड-19 के बाद पर्दे पर अंतरंग दृश्यों के प्रक्षेपण और इन्हें फिल्माने के तौर-तरीकों में बदलाव आएगा। हम सभी नए नियमों से अवगत हैं और यह जान चुके हैं कि किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग हमारी सभ्यता का हिस्सा बन गया है। यह भी सच है कि अगर हम आश्वस्त हो भी जाए कि अब हम सुरक्षित हैं, यह हमारे दिमाग पर काफी लंबे समय तक बना रहेगा।"

वह आगे कहती हैं, "मैं एक ईरानी हूं, मैंने बहुत सी ईरानी फिल्में देखी हैं, जहां किसी रिश्ते में अंतरंगता बिना शारीरिक प्रदर्शन के होता है। एक कलाकार, एक कहानीकार के तौर पर हम हमेशा किसी कहानी को बताने के तरीकों को तलाशते हैं, उन चीजों को दिखाते हैं, जिन्हें दिखाना पसंद करते हैं, तो मुझे लगता है कि आने वाले समय में हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अंतरंग दृश्यों को दिखाने के नए तरीकों को ढूंढ़ निकालेंगे। इस संदर्भ में हम ईरानी फिल्मों से मदद ले सकते हैं।"

'द कसीनो' एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है।

शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं।

हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment