शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुईं ग्रेजुएट, गौरी ने शेयर की तस्वीर और वीडियो

Last Updated 29 Jun 2019 11:57:47 AM IST

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं। वह कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी बॉलीवुड में उनकी एंट्री को लेकर तमाम अटकलें लगाई जाती हैं। मगर हाल ही में गौरी ने ऐसी जानकारी साझा की है जिससे सुहाना एक बार फिर खबरों में हैं।


गौरी ने ट्वीट किया है कि उनकी बेटी सुहाना अब ऑफिशियली ग्रेजुएट हो गई हैं।

यही नहीं ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर सुहाना के लिए खास संदेश लिखा है। उन्होंने पहली तस्वीर के साथ लिखा है- ''4 साल तेजी से बीत गए, अर्डिंगली से ग्रेजुएशन हो गई। आखिरी पिज्जा... आखिरी ट्रेन यात्रा... और वास्तविक दुनिया में पहला कदम... स्कूल खत्म हो सकता है... सीखना नहीं।''

इस तस्वीर में शाहरुख, गौरी खान और सुहाना नजर आ रही हैं।

शाहरूख खान ने दूसरी तस्वीर में लिखा है कि स्कूल में अंतिम दिन। आगे अपने जीवन में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए।

वहीं गौरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुहाना अवॉर्ड लेती दिख रही हैं। इस बारे में गौरी ने लिखा है, ‘’ड्रामा में असाधारण योगदान के लिए रसेल कप मिला है।’’

गौरी ने ट्विटर पर सुहाना की लंच के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की और कैप्शन में लिखा- ''लंच ऐट अर्डिंगली ''।

बता दें कि सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर पिछले काफी समय से चर्चाएं हैं। शाहरुख खान से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुहाना पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेंगी इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी।
 
अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की सुहाना अब आगे क्या करतीं हैं और किस फील्ड में अपना अगला कदम रखती हैं।

 

 

 

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment