होंडा इंडिया ने नई सिटी 2017 लांच की

Last Updated 14 Feb 2017 08:44:35 PM IST

जापानी वाहन निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआइएल) ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नई होंडा सिटी 2017 को लांच किया.


होंडा इंडिया ने नई सिटी 2017 (फाइल फोटो)

इसे नई स्टाइलिश व स्पोर्टी एक्सटीरियर डिजाइन, बेहतरीन सुरक्षा खूबियों एवं उन्नत हाई-टेक्नोलॉजी इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ उतारा गया है. कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि नई 4जी जनरेशन होंडा सिटी 2017 अपनी हाई-टेक्नोलॉजी एक्सटीरियर एवं इंटीरियर खूबियों की व्यापक श्रृंखला से पारखी ग्राहकों को खुश करेगी.

इन खूबियों में इंटीग्रेटेड ऐडवांस्ड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम-डिजिपैड, एलइडी डीआरएल, इनलाइन एलईडी हेडलैम्प्स, एलइडी फॉग लैम्प्स, चौड़े पहियों के साथ नए 16 इंच एलॉय व्हील्स शामिल हैं. नई सिटी में बम्पर डिजाइन को चौड़ा एवं स्पोर्टी बनाया गया है और इसमें नए सिग्नेचर फ्रंट क्रोम ग्रिल का समावेश किया गया है.

एचसीआइएल के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी योईचिरो यूएनो ने कहा, "होंडा सिटी देश में हमारा सबसे सफलतम मॉडल है. इसने देश भर में 6.5 लाख से अधिक ग्राहकों को खुश किया है और यह 1998 में अपने लांच के बाद से भारत की सबसे कामयाब सेडान बनी हुई है. यह गुणवत्ता के लिए उद्योग में एक बेंचमार्क है और इसे जेडी पॉवर इनीशिएल क्वालिटी स्टडी द्वारा भारतीय बाजार में उतरने के बाद से 14 बार नंबर वन का दर्जा दिया गया है."

उन्होंने कहा, "बेहद परिष्कृत नई होंडा सिटी 2017 के लांच के साथ, हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं से आगे निकलना है. हम उन्हें बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत में अद्भुत मूल्य प्रदान करना चाहते हैं. मुझे भरोसा है कि नई सिटी से, हम इस सेगमेंट में अपनी नेतृत्व स्थिति को दोबारा प्राप्त करेंगे."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment