कुम्भ श्रद्धालुओं के लिए जियोफोन का धमाकेदार ऑफर

Last Updated 08 Jan 2019 01:56:28 PM IST

दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक समागम कुम्भ मेले में करोड़ों की संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए जियो ने नए ‘कुम्भ जियोफोन’ की पेशकश की है।


(फाइल फोटो)

जिओ द्वारा मंगलवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ‘कुम्भ जियोफोन’ कुम्भ मेले से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी से लैस है। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं के साथ-साथ किस दिन कौन सा स्नान है इसकी जानकारी भी ‘कुम्भ जियोफोन’ से प्राप्त की जा सकती है।

कुम्भ में नाते रिश्तेदारों के लापता होने पर ‘कुम्भ जियोफोन’ आपकी मदद करेगा। फैमिली लोकेटर नाम से ‘कुम्भ जियोफोन’ में एक विशेष फीचर दिया गया है। जिससे आपके लापता रिश्तेदार की लोकेशन झट से पता चल जाएगी।

उन्होंने बताया कि ‘कुम्भ जियोफोन’ केवल सूचनाओं का ही जरिया नहीं है। इसमें उपलब्ध जियोटीवी पर श्रद्धालु कुम्भ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का वीडियो प्रसारण देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए ‘कुम्भ जियोफोन’ में कुम्भ रेडियो भी उपलब्ध है। जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं।

कुम्भ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश और विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे।

उन्होंने बताया कि ‘कुम्भ जियोफोन’ एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है। किसी भी कंपनी का कोई भी 2जी/3जी या 4जी फोन को ‘कुम्भ जियोफोन’ से बदला जा सकता है।

संयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रूप में 501 रुपये देने होंगे और साथ ही 594 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जिसमें उसे छह महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रु के ईनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा।

वार्ता
प्रयागराज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment