पाकिस्तान दौरे से पहले कीवी टीम के दो खिलाड़ी चोटिल

Last Updated 12 Apr 2024 12:04:35 PM IST

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज 18 अप्रैल से शुरू होनी है, लेकिन इस बीच तेज गेंदबाज एडम मिल्ने और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज फिन एलन चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।


कीवी टीम की रवानगी से पहले प्रशिक्षण के दौरान एलन को पीठ में जबकि मिल्ने को टखने में चोट लगी है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा," एलन और फिन की चोटों के कारण वो रावलपिंडी में अगले सप्ताह शुरू होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला में भाग नहीं ले पाएंगे। मैदान में उनकी वापसी को लेकर आने वाले हफ्तों में अपडेट दी जाएगी।"

इन चोटिल खिलाड़ियों की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल और अनकैप्ड ऑलराउंडर जैक फॉल्क्स को रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में बुलाया गया है।

21 वर्षीय फॉल्क्स ने 2023-24 सुपर स्मैश सीजन में कैंटरबरी के लिए खेलते हुए 16.28 के प्रभावशाली औसत से 14 विकेट लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके अलावा, उन्होंने 150 की स्ट्राइक-रेट के साथ अपनी बल्लेबाजी कौशल का भी प्रदर्शन किया। दूसरी ओर, ब्लंडेल सात टी20 मैच खेल चुके हैं।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "हमारे सहयोगी स्टाफ और मेडिकल टीम अगले कुछ हफ्तों तक दोनों खिलाड़ियों के इलाज और उसके बाद क्रिकेट में वापसी की योजना को पूरा करने के लिए उनके साथ मिलकर काम करेगी।"

न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार शाम को ऑकलैंड से पाकिस्तान के लिए रवाना होगी और पहला टी20 मैच 18 अप्रैल को रावलपिंडी में खेला जाएगा।

 

आईएएनएस
ऑकलैंड


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment