IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, ब्रूक के बाद एनगिडी भी हुए बाहर

Last Updated 15 Mar 2024 12:12:31 PM IST

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को चोट लग गई है और वह आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके स्थान पर ऑलराउंडर जेक फ्रेजर-मैक्गर्क को टीम में शामिल किया है।


IPL 2024

एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं। वो पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं।

एंगिडी आईपीएल के नए सीजन से पहले बाहर होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले हैरी ब्रूक ने भी अपना नाम वापस ले लिया था। ब्रूक फिट हैं लेकिन निजी कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, "प्रोटियाज तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के लिए रिलीज कर दिया है। वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं।

"27 वर्षीय खिलाड़ी को पिछले महीने एसए20 के प्लेऑफ के दौरान चोट लगी थी। एनगिडी फिलहाल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और अपनी टीम, मोमेंटम मल्टीप्ली टाइटन्स के साथ पुनर्वास से गुजर रहे हैं।''

इसमें आगे बताया गया है, "उनके सीएसए टी20 चैलेंज के दूसरे भाग में खेलने के लिए लौटने की उम्मीद है।"

जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वनडे मैच खेले हैं। वह 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर दिल्ली में शामिल हुए।

फ्रेज़र-मैकगर्क ने आईएलटी20 2024 में दुबई कैपिटल्स, डीसी की फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व किया था और टीम में शानदार प्रदर्शन से अपनी छाप छोड़ी थी।।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment