मैं 500वां विकेट अपने पिता को समर्पित करना चाहता हूं : अश्विन

Last Updated 16 Feb 2024 07:38:54 PM IST

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 500वां विकेट अपने पिता को समर्पित किया है।


भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन

अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को यह उपलधि हासिल करने वाले अनिल कुम्बले के बाद दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए।

ऑफ स्पिनर ने कहा, "यह काफी लंबी यात्रा रही है। मैं यह 500वां विकेट अपने पिता को समर्पित करना चाहता हूं। मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उसमें वह हर मुश्किल से गुजरे हैं। मेरे खेलते हुए उन्हें कई बार दिल का दौरा पड़ा है। उनका स्वास्थ्य खराब हो गया है क्योंकि उन्होंने लगातार टीवी पर मेरे मैच देखे हैं और मेरा लगातार समर्थन किया है। 500 विकेट हो गए हैं अब। (थका हुआ महसूस हो रहा है?)"

अश्विन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजी दृष्टिकोण पर कहा, "जिस तरह से इंग्लैंड खेल रहा है, आपको बहुत सारे ओवर फेंकने की जरूरत नहीं है। वे बहुत अधिक इरादे दिखा रहे हैं, जिससे हमें सोचने के लिए कम समय मिल रहा है और साथ ही थकान भी कम हो रही है। आपको अच्छी गेंदें फेंकनी होंगी और उन हवा में खेलते शॉट्स में से एक पर कैच की उम्‍मीद करनी होगी।"

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए वास्तव में कठिन हो जाएगी, शायद पांचवें दिन। हमें वहां डटे रहने की जरूरत है। कल सुबह कुछ चीजें हमारे पक्ष में होंगी और हम हावी होकर खेलने की कोशिश करेंगे। वे हमें दबाव में डाल रहे हैं लेकिन जवाब देना अहम है।"

आईएएनएस
राजकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment