IND vs ENG, 1st Test : इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय स्पिनर्स हो रहे हैं हावी

Last Updated 25 Jan 2024 12:46:43 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी।


आर अश्विन

पहले दिन ताजा जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर 131 रन बना लिए हैं। जो रूट 29 रन  और जॉनी बेयरस्टो 37 रन बनाकर आउट हुए। जो रूट को जडेजा और बेयरस्टो को अक्षर पटेल ने आउट किया।

इंग्लैंड की टीम का बैजबॉल वाला अंदाज हैदराबाद टेस्ट में नजर आ रहा है। मगर इंग्लिश टीम के सामने इस बार भारतीय टीम की चुनौती है, क्योंकि अश्विन ने इंग्लैंड की खतरनाक होती ओपनिंग जोड़ी को तोड़ दिया है।

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए जैक क्रॉली और बेन डकेट ने तेज शुरुआत की। दोनों इंग्लिश बल्लेबाजों ने पहले 10 ओवरों के बाद बिना कोई विकेट खोए 42 रन बनाए।

यहां ऐसा लगा कि इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति भारतीय टीम पर हावी हो रही है, लेकिन अश्विन ने खतरनाक होती ओपनिंग जोड़ी को तोड़ा और भारत को लंच से पहले मैच में मजबूत स्थिति में रखा।

अश्विन के बाद हैदराबाद टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने ओली पोप को अपना शिकार बनाया। इंग्लिश टीम को जिस बात का डर था वही हुआ और उसके टॉप के 3 बल्लेबाज सिर्फ 60 रन पर पवेलियन पहुंच चुके थे।

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment