सानिया मिर्जा से तलाक के रूमर्स के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने रचाई शादी, एक्ट्रेस सना जावेद संग किया निकाह

Last Updated 20 Jan 2024 01:48:49 PM IST

सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया। शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है ।

शोएब मलिक, जिन्होंने पहले अप्रैल 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी, ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा- "अलहम्दुलिल्लाह, उन्होंने हमें जोड़े में बनाया।"

सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने न्यूज एजेंसी को बताया, ‘‘यह ‘खुला’ था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है।’

शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया। कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था।

सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे।

सना जावेद ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल और फिल्मों में काम किया है। उसने 2020 में गायक उमेर जैसवाल से शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

सानिया ने पिछले साल पेशेवर टेनिस को अलविदा कहा। अपने 20 बरस के कैरियर में उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल खिताब जीता है। उन्हें भारतीय महिला टेनिस की पुरोधा कहा जाता है।

 

भाषा
कराची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment