CSKvsKKR: शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लेने पर गावस्कर, बोले- मेरे लिए बेहद भावुक पल

Last Updated 16 May 2023 12:04:49 PM IST

आईपीएल 2023 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपक के मैदान में जो कुछ हुआ वह देखकर फैंस भावुक हो गए।


महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खुलासा किया है कि चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के आखिरी लीग मैच के दौरान रविवार को जब उन्होंने कप्तान एमएस धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया तो वह उनके लिए काफी भावुक क्षण था। आईपीएल 2023 के अपने आखिरी घरेलू खेल में कोलकाता नाइट राइडर्स से छह विकेट से हार के बावजूद, रविवार चेन्नई सुपर किंग्स और उनके प्रशंसकों के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक विशेष अवसर था।

चूंकि यह सीएसके का सीजन का आखिरी मैच था, धोनी ने अपने साथियों के साथ चेपॉक में लैप ऑफ ऑनर करने का फैसला किया। जैसे ही सीएसके के खिलाड़ी अपने घरेलू स्टेडियम में घुसे, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज गावस्कर ने खिलाड़ियों का पीछा किया और सीएसके के कप्तान धोनी से उनका ऑटोग्राफ मांगा। पूर्व भारतीय कप्तान ने धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा, जो एक बहुत भावुक पल था।

महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खुलासा किया और जब धोनी उन्हें ऑटोग्राफ दे रहे थे तो वह भावुक क्यों हो गए।

गावस्कर ने एक टीवी चैनल को बताया, जब मुझे पता चला और एमएस धोनी चेपॉक में सम्मान लेने जा रहे हैं, तो मैंने एक विशेष स्मृति बनाने का फैसला किया। इसलिए मैं उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए एमएसडी की ओर दौड़ा।

उन्होंने कहा, बेशक, उसे यहां खेलने का मौका मिलेगा अगर सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करता है। लेकिन मैंने उस पल को खास बनाने का फैसला किया। मैं काफी भाग्यशाली था कि कैमरा यूनिट में किसी के पास मार्कर पेन था। इसलिए, मैं उसका शुक्रगुजार हूं।

73 वर्षीय गावस्कर ने धोनी के हावभाव और भारतीय क्रिकेट में उनकी विरासत के लिए उनकी सराहना की।

उन्होंने कहा, मैं माही के पास गया और उनसे उस शर्ट पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया, जो मैंने पहनी हुई थी। यह स्वीकार करना उनके लिए बहुत अच्छा था। यह मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण था, क्योंकि इस साथी ने भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान दिया है।

भावुक गावस्कर ने यह भी खुलासा किया कि क्रिकेट के दो सबसे खास पल कौन से हैं, जिन्हें वह जीवन भर संजो कर रखेंगे।

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, कपिल देव ने 1983 विश्व कप ट्रॉफी उठाई और एमएस धोनी ने 2011 विश्व कप फाइनल में विजयी छक्का जड़ा, ये दो ऐसे क्रिकेट क्षण हैं, जिन्हें मैं मरने से पहले देखना पसंद करूंगा।

आईएननस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment