IPL: वीरेन्द्र सहवाग ने कहा- इस टूनार्मेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स सबसे बैलेंस्ड टीम

Last Updated 13 May 2023 01:30:21 PM IST

आईपीएल 2023 अब अंतिम दौर में प्रवेश कर रहा है। टीमें अपने आने वाले मैचों में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही हैं।


सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी जबकि शाम के खेल में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से होगी।

जीतने वाली दो टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेंगी। एलएसजी और पीबीकेएस दोनों के पास 10 अंक हैं। दोनों अपना मैच जीत कर प्रतियोगिता में बने रहने की कोशिश करेंगी। लेकिन हैदराबाद और दिल्ली को एक और हार इस टूर्नामेंट से बाहर कर देगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि मौजूदा प्रतियोगिता में एलएसजी सबसे संतुलित टीमों में से एक है।

टीवी चैनल के क्रिकेट लाइव पर वीरेंद्र सहवाग ने कहा, लखनऊ सुपर जायंट्स इस टूनार्मेंट में सबसे अच्छी और सबसे संतुलित टीमों में से एक है। उन्होंने घर से बाहर अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन लखनऊ में अपने मैदान पर उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर पंजाब किंग्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा के प्रदर्शन से प्रभावित हैं और उन्होंने दावा किया कि पंजाब का क्रिकेटर टीम का एक प्रमुख सदस्य रहा है।

जितेश शर्मा पीबीकेएस के लिए अच्छा योगदान दे रहे हैं, वह पारी के अंत में अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहे हैं। वह पंजाब को अंतिम 4-5 ओवरों में गति दे रहे हैं। इसलिए बल्ले से उनके योगदान को कम कर नहीं आंका जा सकता।

आईएननस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment