सेल्फी देने से मना करने पर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला

Last Updated 16 Feb 2023 09:09:01 PM IST

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमले की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक कार में वह दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे थे, कुछ प्रशंसकों ने बार-बार सेल्फी का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने सेल्फी देने से इनकार किया, तो बेसबॉल के डंडे से उन पर हमला किया गया।


भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमले की चौंकाने वाली घटना

इस बारे में पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी है। एक अधिकारी ने कहा कि 23 साल के शॉ के दोस्तों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, ओशिवारा पुलिस ने गुरुवार को कम से कम आठ आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह घटना बुधवार रात की थी, जब आशीष यादव सहित अन्य दोस्तों के साथ शॉ मुंबई हवाई अड्डे के पास एक फाइव स्टार होटल में डिनर करके बाहर निकले थे।

तभी, कुछ कथित प्रशंसकों ने शॉ के साथ सेल्फी के लिए कहा और उन्होंने उन्हें बाध्य किया, लेकिन उनमें से कुछ ने दूसरी बार सेल्फी लेने को कहा, तो उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपने दोस्तों के साथ गोपनीय तरीके से डिनर करने आए थे।

इनकार करने पर गुस्साए कथित प्रशंसकों ने बेसबॉल के डंडे से उनकी कार के शीशे को तोड़ दिया और हथियार के साथ शॉ का पीछा करने की कोशिश की।

कुछ लोगों द्वारा पोस्ट की गई घटना के एक वायरल वीडियो में, क्रिकेटर को एक युवा महिला प्रशंसक के साथ कहासुनी करते हुए देखा जा सकता है, जो बेसबॉल के डंडे से हमला करने की कोशिश कर रही थीं। खिलाड़ी खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे।

जैसे ही शॉ और उनका ग्रुप रवाना हुआ, प्रशंसकों ने उनकी कार का पीछा किया और मामला शांत होने से पहले ही दोनों कारें पुलिस चेक-पोस्ट के पास रुक गईं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment