बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से रोहित शर्मा बाहर!

Last Updated 20 Dec 2022 11:16:47 AM IST

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वनडे सीरीज के दौरान उंगली में लगी चोट से पूरी तरह उबरने में विफल रहे हैं और बांग्लादेश के खिलाफ बृहस्पतिवार से शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में उनकी उपलब्धि पर संदेह है।


रोहित शर्मा

टेस्ट सीरीज से पहले खेली गई वनडे सीरीज के दूसरे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनका बायां अंगूठा चोटिल हो गया था। भारतीय टीम वनडे सीरीज 1-2 से हार गई थी। भारत ने लोकेश राहुल की अगुआई में चटगांव में खेला गया पहला टेस्ट मैच 188 रन से जीता था।

रोहित चोट के उपचार के लिए मुंबई पहुंच गए थे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘रोहित दूसरे टेस्ट मैच के लिए अभी ढाका नहीं पहुंचे हैं। उनकी हथेलियों में सूजन है और वह दर्द महसूस कर रहे हैं। इस बात की संभावना कम है कि वह टेस्ट मैच खेलें।’

भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को मजबूत करना चाहेगी। राहुल ने पहले टेस्ट के बाद कहा था कि रोहित की मौजूदगी पर एक-दो दिन में फैसला होगा।

इस टेस्ट के बाद भारत को घरेलू सरजमीं पर श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज मे खेलना है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन फरवरी-मार्च में होगा।

भाषा
ढाका


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment