बंगाल के कई रणजी खिलाड़ी कोविड संक्रमित पाए गए, प्रशिक्षण सत्र रद्द

Last Updated 03 Jan 2022 12:52:55 PM IST

बंगाल की रणजी ट्रॉफी टीम के कई खिलाड़ी और टीम के सहायक कोच कोविड टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं।




सांकेतिक फोटो)

खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) को उनके प्रशिक्षण सत्र को रद्द करना पड़ा, जिससे खिलाड़ियों को करारा झटका लगा है।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने बयान में कहा, "कोविड महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए कैब ने सभी बंगाल खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था, जिसमें कुछ खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए उन्हें क्वारंटीन किया गया है।"

खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने की वजह से बंगाल का मुंबई टीम के खिलाफ होने वाला दो दिवसीय अभ्यास मैच रद्द कर दिया गया है। अभी यह तय नहीं है कि बंगाल दूसरे अभ्यास मैच में भाग लेगा या नहीं।

बंगाल को राजस्थान, केरल, हरियाणा और त्रिपुरा के साथ ग्रुप बी में रखा गया है। वह अपना पहला मैच 13 जनवरी से बेंगलुरू में त्रिपुरा के खिलाफ खेलेगा। सीएबी ने टूर्नामेंट को रोकने का भी फैसला किया है और मंगलवार को शीर्ष परिषद की आपात बैठक बुलाई है।

इसमें कहा गया है, "सीएबी ने इसके साथ ही 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के पंजीकृत खिलाड़ियों का टीकाकरण करवाने का भी निर्णय किया है।"

कोलकाता इस साल रणजी ग्रुप-स्टेज खेलों की मेजबानी करने वाले छह शहरों में से एक है, जिसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई और तिरुवनंतपुरम भी शामिल है। शहर में रणजी नॉकआउट की मेजबानी भी होगी।



 

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment