टी20 वर्ल्ड कप : अगर पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे तो उनसे ईशान किशन को मानूंगा : गावस्कर

Last Updated 28 Oct 2021 11:42:05 PM IST

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम इंडिया के दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के लिए दो खिलाड़ियों की जगह ली है।


ईशान किशन

भारत ने अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर भयानक रूप से की। अब मेन-इन-ब्लू को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अपने मामले को मजबूत करने के लिए सुपर 12 चरण में हर मैच जीतना होगा।

गावस्कर ने टीम इंडिया को सलाह दी कि अगर ऑलराउंडर गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है तो वह हार्दिक के ऊपर ईशान किशन को चुनें। उन्होंने भुवनेश्वर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को शामिल करने का भी सुझाव दिया।

गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से कहा, "अगर हार्दिक पांड्या उस कंधे की चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, तो वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए मैं निश्चित रूप से उन्हें पंड्या से आगे मानूंगा। और शायद, आप भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन अन्यथा, यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन करते हैं, तो आप विपक्ष को दिखाएंगे कि आप घबरा गए हैं।"



पंड्या और भुवी दोनों अपने शुरुआती गेम में बल्ले और गेंद से फ्लॉप रहे। पंड्या ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के बाद 8 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाए, जबकि भुवनेश्वर ने अपने 3 ओवरों में 25 रन देकर विकेट लिए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment