तेज गेंदबाजों पर फैसला हम कुछ दिनों में लेंगे : रूट

Last Updated 08 Sep 2021 08:23:06 PM IST

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बुधवार को कहा कि वे अगले कुछ दिनों में फैसला करेंगे कि क्या तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन शुक्रवार को मैनचेस्टर में होने वाले पांचवें टेस्ट में खेलने के लिए फिट हैं या नहीं।




इंग्लैंड के कप्तान जो रूट

एंडरसन और रॉबिन्सन दोनों के पास सोमवार को द ओवल में इंग्लैंड की 157 रन की हार के दौरान कुल मिलाकर 96.3 ओवर की गेंदबाजी के कार्यभार से जल्दी उबरने के लिए सीमित समय है।

रूट ने एक वर्चुअल बातचीत में कहा, एंडरसन और रॉबिन्सन पर जानकारी हम अगले कुछ दिनों में देंगे। ये दो दिन वास्तव में रिकवरी के लिए महत्वपूर्ण हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे टेस्ट क्रिकेट खेलने की स्थिति में हैं या नहीं। हमें उन पर भरोसा करना होगा। इसके अलावा, हमें उनसे बात करनी होगी वह अपने शरीर को बेहतर जानते हैं।



रूट ने यह भी पुष्टि की कि जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे, मार्गोट के जन्म में भाग लेने के बाद ग्यारह में वापस आएंगे। इसका मतलब है कि या तो बेयरस्टो या ओली पोप मैनचेस्टर टेस्ट से बाहर हो जाएंगे।

रूट ने कहा, जोस टीम के उप-कप्तान हैं। वह हमारे टीम का अभिन्न अंग है। मुझे पता है कि उसका आउटपुट, रनों के मामले में उतना अधिक नहीं है जितना होना चाहिए , लेकिन हम जानते हैं कि वह कितना महान खिलाड़ी है। जोस उप-कप्तान के रूप में वापस आएंगे और वह विकेट कीपिंग भी करेंगे।

रूट ने महसूस किया कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में उच्च दबाव वाले क्षणों से बेहतर तरीके से निपटना सीखना चाहिए।

इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवां टेस्ट 10 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। भारत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।

आईएएनएस
मैंचेस्टर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment