आईपीएल-14 : दिल्ली ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

Last Updated 02 May 2021 07:21:37 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।


आईपीएल-14 : दिल्ली ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

दोनों टीमों का यह आठवां मुकाबला है। दिल्ली की टीम ने सात में से पांच मैच जीते हैं। दो में उसकी हार हुई है। उसके खाते में 10 अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है।

दूसरी ओर, पंजाब ने सात में से तीन मैच जीते हैं जबकि चार में उसकी हार हुई है। उसके खाते में छह अंक हैं और वह तालिका में पांचवें स्थान पर विराजमान है।

इस मैच में पंजाब किंग्स को अपने कप्तान केएल राहुल की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी। राहुल को तीव्र अपेंडिसाइटिस हो गया है और इस कारण उन्हें यहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल के स्थान पर मयंक अग्रवाल टीम की कप्तानी कर रहे हैं।



पीबीकेएस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से जारी एक बयान में कहा, केएल राहुल ने कल रात गंभीर पेट दर्द की शिकायत की। उन पर दवा का भी असर नहीं हो रहा था। इसके बाद उनके कुछ टेस्ट किए गए। पता चला कि वह एपेंडिसाइटिस से पीड़ित हैं। यह शल्य चिकित्सा द्वारा हल किया जाएगा और इसके लिए उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

आईएएनएस
अहमदाहबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment