आईपीएल-14 : हैदराबाद ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

Last Updated 28 Apr 2021 08:22:00 PM IST

सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।


आईपीएल-14 : हैदराबाद ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

आईपीएल के दिल्ली लेग का यह पहला मुकाबला है। दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला है। दोनों की अब तक की कहानी हालांकि अलग-अलग है। चेन्नई की टीम जहां पांच में से चार मैच जीतकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम को अब तक सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वह दो अंक लेकर सबसे नीचे है।

चेन्नई और मुम्बई लेग के समापन के बाद अब दूसरे लेग में अहमदाबाद और दिल्ली में मुकाबले खेले जा रहे हैं। खास बात यह है कि चेन्नई और मुम्बई लेग की तरह इस लेग में भी किसी टीम का कोई होम ग्राउंड नहीं है।

पिछले 5 मुकाबलों में जब भी ये टीमें भिड़ी हैं, तो तीन बार चेन्नई और दो बार हैदराबाद को जीत हासिल हुई है। अंतिम बार 13 अक्टूबर, 2020 को जब ये दोनों टीमें यूएई में भिड़ी थी, तो चेन्नई ने जीत हासिल की थी।



टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान-विकेटीकपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सोहित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment