IPL-14 : बेंगलोर ने हैदराबाद को दिया 150 रनों का लक्ष्य

Last Updated 14 Apr 2021 09:34:06 PM IST

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (59) रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर रॉयल चेलेंजर बेंगलोर ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-14 के छठे मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य रखा।


आईपीएल-14 : बेंगलोर ने हैदराबाद को दिया 150 रनों का लक्ष्य

 हैदराबाद और बेंगलोर का आईपीएल के इस सीजन में यह दूसरा मुकाबला है। बेंगलोर ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन बनाए। बेंगलोर की ओर से मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 59 रन और कप्तान विराट कोहली ने 29 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 33 रन बनाए।

हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर ने तीन विकेट और राशिद खान ने दो विकेट लिए जबकि भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी. नटराजन ने एक-एक विकेट लिया।

बेंगलोर की पारी में मैक्सवेल और कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज अच्छी पारियां नहीं खेल सका। कोरोना से उबरने के बाद इस मैच से वापसी कर रहे देवदत्त पडीकल भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और 11 रन बनाकर आउट हुए।



इनके अलावा शाहबाज अहमद ने 14, वाशिंगटन सुंदर ने आठ, एबी डीविलियर्स ने एक, डेनियल क्रिस्टियन ने एक और काइल जैमिसन ने 12 रनों का योगदान दिया।

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment