पुणे : वनडे मैचों को स्टेडियम में नहीं देख सकेंगे दर्शक

Last Updated 27 Feb 2021 10:46:30 PM IST

महाराष्ट्र सरकार ने भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन एकदिवसीय मैचों के आयोजन को सशर्त मंजूरी दे दी है। शर्त यह है कि इन मैचों के दौरान मैदान पर दर्शक मौजूद नहीं होने चाहिए।


पुणे में एकदिवसीय मैचों में दर्शकों की मंजूरी नहीं

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में कहा,‘’महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास काकातकर की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष मिलिंद नार्वेकर, महाराष्ट्र के  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के  साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है।

वर्तमान में महाराष्ट्र में कोरोना  मामलों में हो रही वृद्धि की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों के बिना इन मैचों का आयोजन किया जाएगा।‘‘

विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष से खिलाड़यिों और अन्य अधिकारियों को लेकर जरूरी सावधानी बरतने का आग्रह  किया है।

इसके साथ ही तीनों मैचों के संबंध में बनी संदेह की स्थिति दूर हो गई है और अब महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैचों के सुचारू रूप से संचालन के लिए संबंधित अनुमति प्राप्त करने जैसे प्रारंभिक कार्य शुरू कर सकता है। भारत और इंग्लैंड पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को तीन एकदिवसीय मैच खेलेंगे।

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment