Video: सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान बजते ही मोहम्मद सिराज हुए भावु‍क, छलके आंसू

Last Updated 07 Jan 2021 01:34:25 PM IST

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर आस्ट्रेलिया के साथ शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रगान गाते समय भावुक हो गए।


राष्ट्रगान बजते ही भावु‍क हुए सिराज

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर आस्ट्रेलिया के साथ शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रगान गाते समय भावुक हो गए। सिराज ने अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रोक नहीं पाए। बाद में वह दोनों हाथों से आंसू पोंछते हुए नजर आए।

इसका एक छोटा वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "अगर मैदान पर दर्शक हो या कम दर्शक हो, फिर भी भारत के लिए खेलने से बड़ी प्ररेणा कुछ नहीं हो सकती। एक महान खिलाड़ी ने कहा था कि, आप दर्शकों के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलते हो।"

सिराज ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट से खेल के लंबे प्रारूप में पदार्पण किया था और पांच विकेट ले कर टीम को जीत दिलाने में मदद की थी।

भारतीय टीम नवंबर में आस्ट्रेलियाई आई थी। इसके तकरीबन एक सप्ताह बाद ही सिराज के पिता का निधन हो गया था। उन्हें भारत लौटने का विकल्प दिया गया था लेकिन उन्होंने आस्ट्रेलिया में ही रहने का फैसला किया।

 

आईएएनएस
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment