टीम इंडिया का आधिकारिक किट स्पॉन्सर बना एमपीएल स्पोर्ट्स, BCCI ने किया ऐलान

Last Updated 17 Nov 2020 03:37:07 PM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ई-गेमिंग कंपनी एमपीएल स्पोर्ट्स को भारतीय क्रिकेट टीम का नए किट प्रायोजक और आधिकारिक व्यापारिक भागीदार बनाए जाने की मंगलवार को घोषणा की।


बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (file photo)

बीसीसीआई ने एमपीएल स्पोर्ट्स के साथ तीन साल का करार किया है, जोकि नवंबर 2020 से दिसंबर 2023 तक का है। एमपीएल स्पोर्ट्स बीसीसीआई से साथ भारत के आगामी आस्ट्रेलियाई दौरे के साथ इस साझेदारी की शुरूआत कर रहा है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, " 2023 तक भारतीय पुरुष और महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए किट प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स की नियुक्ति के साथ भारतीय क्रिकेट के लिए एक नए युग की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। यह करार भारतीय क्रिकेट के लिए एक नए युग की शुरुआत है। इस साझेदारी का उद्देश्य उच्च गुणवत्ता वाले सामान भारतीय क्रिकेट फैन तक पहुंचाना है।"

इस करार के तहत भारत की सीनियर पुरुष और महिला क्रिकेट टीम तथा अंडर-19 क्रिकेट टीमें भी इसमें शामिल हैं।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, " यह साझेदारी हमें टीम इंडिया के लिए और देश में खेल के लिए एक अलग स्तर पर लेकर जाएगी। हम एमपीएल स्पोर्ट्स जैसे युवा भारतीय ब्रांड के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जो इस क्षेत्र में अपनी पकड़ बनाए रखें। इस साझेदारी का उद्देश्य उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय क्रिकेट फैन मर्चेंडाइस तक पहुंच को आसान बनाना है, जिसमें देश में ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए प्रतिष्ठित भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी शामिल है।"
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment