आरसीबी पर जीत से हैदराबाद की उम्मीदें कायम

Last Updated 01 Nov 2020 03:59:04 AM IST

गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और जैसन होल्डर की नाबाद 26 रन की तूफानी पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के महत्वपूर्ण मुकाबले में शनिवार को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।


शारजाह : कोहली को आउट करने के बाद संदीप (दाएं से दूसरे) के साथ जश्न मनाते खिलाड़ी।

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 20 ओवर में सात विकेट पर 120 रन के मामूली स्कोर पर रोकने के बाद 14.1ओवर में पांच  विकेट पर 121 रन बनाकर आसान जीत हासिल कर ली।
इस हार के बाद बेंगलुरु के लिए सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला मुकाबला प्लेऑफ के लिए क्वार्टरफाइनल बन गया है। हैदराबाद की इस जीत का श्रेय जाता है उसके गेंदबाजों को जिन्होंने लगातार दबाव बनाये रखते हुए बेंगलुरु के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का सही फैसला किया। संदीप शर्मा ने 20 रन पर दो विकेट, जैसन होल्डर ने 27 रन पर दो विकेट, टी नटराजन ने चार ओवर में मा 11 रन पर एक विकेट, शाहबाज नदीम ने 35 रन पर एक विकेट और राशिद खान ने 24 रन पर एक विकेट लेकर बेंगलुरु को मुकाबले में टिकने नहीं दिया।

बेंगलुरु की तरफ से सलामी बल्लेबाज जोस फिलिप ने 31 गेंदों में चार चौकों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाये। एबी डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर 24 रन में एक चौका और एक छक्का लगाया। वा¨शगटन सुंदर ने 18 गेंदों पर 21 रन में दो चौके लगाए। गुरकीरत सिंह मान ने 15 रन बनाने के लिए 24 गेंदें खेलीं। कप्तान विराट कोहली ने निराश किया और सात गेंदों में सात रन बना सके। संदीप ने विराट को आउट किया। देवदत्त पडिकल ने पांच रन बनाये।

वार्ता
शारजाह


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment