सीएसडी सहारा एकेडमी में तेज गेंदबाजों की खोज के लिए टैलेंट हंट 27 अक्टूबर से

Last Updated 27 Oct 2020 01:20:37 AM IST

प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सीएसडी सहारा एकेडमी की ओर से पेस टैलेंट हंट का आयोजन किया जा रहा है।


सीएसडी सहारा एकेडमी में तेज गेंदबाजों की खोज के लिए टैलेंट हंट आज से

इस टैलेंट हंट के लिए ट्रायल 27 से 29 अक्टूबर तक सीएसडी सहारा एकेडमी बख्शी का तालाब स्थित मैदान में होगा जबकि 30 व 31 अक्टूबर को गोमतीनगर स्थित सीएसडी के ग्राउंड पर होगा।
सीएसडी सहारा एकेडमी द्वारा आयोजित इस टैलेंट हंट में देश भर के नए तेज गेंदबाज हिस्सा लेंगे और उनकी बालिंग स्पीड के आधार पर चयन आईपीएल में अपनी तेज गेंदबाजी से टोरनैडो का खिताब पा चुके कामरान खान करेंगे। इस टैलेंट हंट में भाग लेने के लिए उम्र की कोई बाध्यता नहीं है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन फीस एक हजार रुपए और 15 दिवसीय ट्रेनिंग कैंप की फीस 5 हजार रुपए निर्धारित की गई है। इस टैलेंट हंट में चयनित खिलाड़ियों के लिए एकेडमी 15 दिन का कैंप भी आयोजित करेगी।

कैंप में बालिंग स्पीड मशीन से स्पीड मापने के बाद कैंप से 10 गेंदबाज चयनित किए जाएंगे। इन चयनित गेंदबाजों को सीएसडी सहारा एकेडमी एक साल तक अपने खर्च पर ट्रेनिंग कराएगी। इन्हें लीग मैचों के साथ दूसरे प्रतियोगी टूर्नामेंटों में हिस्सा लेने का मौका भी मिलेगा। भारतीय क्रिकेट टीम में हमेशा से बेहतरीन तेज गेंदबाजों की कमी रही है और यह टैलेंट हंट उस दिशा में एक सार्थक कदम के साथ इस कमी को पूरा करने में मददगार हो सकता है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment