मनीष पांडे और विजय शंकर ने दिलाई हैदराबाद को आसान जीत

Last Updated 23 Oct 2020 02:50:45 AM IST

मनीष पांडे (नाबाद 83 रन, 47 गेंद, 4 चौके, 8 छक्के) और विजय शंकर (नाबाद 52 रन, 51 गेंद, 6 चौके) के अर्धशतक और दोनों के बीच हुई तीसरे विकेट के लिए 140 रन की साझेदारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल में आठ विकेट से जीत दर्ज कर ली।


शतकीय साझेदारी पूरा करने पर बधाई बांटते मनीष व विजय शंकर।

हैदराबाद की जीत में जेसन होल्डर के तीन विकेट का योगदान रहा।
पहले खेलते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाये। जवाब में हैदराबाद ने 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया।
इससे पहले राजस्थान रॉयल्स का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। रॉयल्स के अधिकतर बल्लेबाजों ने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताने के बाद अपना विकेट गंवाया। उसकी तरफ से संजू सैमसन (26 गेंदों पर 36) ने सर्वाधिक रन बनाये जबकि बेन स्टोक्स ने 32 गेंदों पर 30 रन की संघषर्पूर्ण पारी खेली। वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेल रहे जेसन होल्डर ने सनराइजर्स की तरफ से 33 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि राशिद (20 रन देकर एक) और विजय शंकर (तीन ओवर में 15 रन, एक विकेट) ने कसी गेंदबाजी की।

रोबिन उथप्पा (13 गेंदों पर 19) अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन बेमतलब का रन लेने के प्रयास में रन आउट हो गये। दूसरे सलामी बल्लेबाज स्टोक्स की टाइ¨मग सही नहीं थी और उनके संघर्ष को देखकर लग रहा था कि वह पारी का आगाज करने का लुत्फ नहीं उठा रहे हैं। भाग्य जरूर स्टोक्स का पूरा साथ दे रहा था। दो बार हवा में लहराता उनका शॉट क्षेत्ररक्षक की पहुंच से थोड़ा आगे गिर गया जबकि एक बार विजय शंकर ने उनका हाथ में आया कैच छोड़ा। आखिर में राशिद खान ने ही उन्हें लेग ब्रेक पर बोल्ड किया।  सैमसन पिछले मैचों की नाकामी से उबरने के लिए तत्पर दिखे। संदीप शर्मा पर लगाये गये उनके दोनों चौके विशिष्ट शैली के थे। इसके बाद उन्होंने होल्डर की गेंद पर खूबसूरत छक्का जड़ा।

 

भाषा
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment