आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने दुबई पहुंचे गांगुली

Last Updated 10 Sep 2020 02:04:47 AM IST

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली 19 सितम्बर से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को यहां पहुंच गए।


आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने दुबई पहुंचे गांगुली

भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए इस टी-20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है जिसके शुरुआती मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।
गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटो के साथ पोस्ट किया, ‘छह महीने में मेरी पहली फ्लाइट आईपीएल के लिए दुबई जाना होगा..जिंदगी बदल जाती है।’ गांगुली इस फोटो में मास्क और चेहरे की शील्ड पहने हुए थे जो महामारी के दौरान उड़ान के वक्त मानक परिचालन प्रक्रिया का हिस्सा है। वह अब अगले छह दिन तक पृथकवास में रहेंगे और उनके 23 सितम्बर तक संयुक्त अरब अमीरात में रहने की उम्मीद है।

आस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद ही बीसीसीआई आईपीएल के लियो विंडो बनाने में सफल रहा। अगर यह टूर्नामेंट नहीं होता तो बीसीसीआई को 4000 करोड़ रुपए का नुकसान होता। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल उन अहम अधिकारियों में शामिल हैं जो पहले ही दुबई जा चुके हैं।
 

भाषा
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment