IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को झटका, फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक हुए कोरोना संक्रमित

Last Updated 12 Aug 2020 01:29:28 PM IST

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।


टीम को अगले सप्ताह मुंबई में इकट्ठा होना था जहां से वो संयुक्त अरब अमिरात (यूएई) से रावाना होनी हैं। इससे पहले यह टेस्ट कराया गया था जिसमें याज्ञनिक पॉजिटिव पाए गए थे। यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आईपीएल खेला जाना है।

याज्ञनिक इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और 14 दिन क्वांरनटीन होने की सलाह दी गई है।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में लिखा, "बीसीसीआई के नियम के मुताबिक, 14 दिन के बाद दिशांत के दो कोविड टेस्ट और किए जाएंगे। दो निगेटिव रिपोर्ट आने पर वह टीम से जुड़ सकते हैं लेकिन इससे पहले उन्हें यूएई जाने पर छह दिन आइसोलेशन में रहना होगा और तीसरे निगेटिव टेस्ट का इंतजार करना होगा।"

फ्रेंचाइजी ने अपील करते हुए उन लोगों से आइसोलेशन में रहने और कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा है जो बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में आए थे।

फ्रेंचाइजी ने बयान में लिखा, "हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान रॉयल्स और आईपीएल की किसी भी फ्रेंचाइजी का कोई खिलाड़ी बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में नहीं आया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी यूएई में टीम के साथ जुड़ेंगे।"

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment