Kozhikode plane crash: क्रिकेट जगत ने जताया दुख, हादसे में 18 लोगों की गई जान

Last Updated 08 Aug 2020 01:12:36 PM IST

क्रिकेट जगत ने कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। यह विमान कारिपुर एयरपोर्ट पर लैंड करते समय दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमे 18 लोगों की मौत हो गई।


क्रिकेट जगत ने जताया दुख

मरने वालों में दो पायलट शामिल हैं। कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस का यह विमान दुबई से आया था, जिसमें छह क्रू मेम्बर सहित 190 लोग सवार थे। यह विमान शुक्रवार रात लैंड करते वक्त रनवे से फिसल गया और गहरी खाई में जा गिरा।

इस घटना पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, "मैं उन लोगों के लिए दुआ करूंगा जो कोझिकोड में विमान दुर्घटना में घायल हो गए। उन लोगों के साथ सहानुभूति जिन्होंने इस हादसे में अपने लोगों की जान गंवाई।"



रोहित शर्मा ने लिखा, "एयर इंडिया फ्लाइट के यात्रियों और स्टाफ के लिए दुआएं। हैरान कर देने वाली खबर।"



दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने लिखा, "कोझिकोड विमान दुर्घटना में जो लोग प्रभावित हुए हैं उनके साथ मेरी दुआएं। केरल से आने वाली तस्वीरें दुखदायी हैं। मैं घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"



इरफान पठान ने लिखा, "उस पायलट के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति जिसने इस हादसे में अपनी जान गंवा दी और उन लोगों के लिए दुआएं जो इस विमान हादसे में चोटिल हो गए।"



रविचंद्रन अश्विन ने कहा, "कोझिकोड विमान दुर्घटना... इस साल ऐसा कुछ बचा है जो देखने को नहीं मिला हो।"
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment