भाई के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सौरव गांगुली और कैब प्रमुख अविषेक डालमिया हुए होम क्वारेंटाइन

Last Updated 16 Jul 2020 01:08:20 PM IST

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई तथा बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली को कोविड-19 के लिये ‘पॉजीटिव’ पाया गया है लेकिन वह ठीक हैं।


गांगुली और अविषेक डालमिया हुए होम क्वारेंटाइन

स्नेहाशीष का परीक्षण पॉजीटिव आने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली और कैब प्रमुख अविषेक डालमिया घर पर ही पृथकवास पर चले गये हैं।

कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ने के कारण गांगुली बीसीसीआई से जुड़े अपने सारे काम अपने आवास के पास स्थित कार्यालय से कर रहे थे जबकि उनके लोकप्रिय बंगाली कार्यक्रम ‘दादागीरी अनलिमिटेड‘ के आठवें सीजन की शूटिंग अभी बहाल नहीं हुई है।

स्नेहाशीष के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कैब के एक बयान में डालमिया ने कहा, ‘‘यह कठिन समय है। वह कल स्वयं ही शहर के एक अस्पताल में भर्ती हो गये थे। उन्हें हल्का बुखार है। इसके अलावा अभी वह ठीक हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हां जरूरी नियमों के तहत मैं अगले कुछ दिनों तक घर पर ही पृथकवास में रहूंगा।’’

इस बीच कैब कार्यालय अगले नोटिस तक अनिश्चितकाल के लिये बंद रहेगा।

डालमिया ने कहा, ‘‘कैब के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में अस्थायी तौर पर काम करने वाले चंदन दास के चार जुलाई को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के बाद से कैब कार्यालय नहीं खुला है। हम अगले नोटिस तक इसे अनिश्चितकाल तक बंद रखेंगे। ’’

सभी बैठकें ऑनलाइन हो रही हैं लेकिन पिछले सप्ताह ईडन गार्डन्स की कुछ गैलरी को पृथकवास सुविधा में बदलने के लिये कोलकाता पुलिस अधिकारियों के संक्षिप्त दौरे के दौरान डालमिया और स्नेहाशीष कैब कार्यालय गये थे।

स्नेहाशीष के परिवार में उनकी पत्नी, सास, ससुर और उनके घरेलू सहयोगी को 20 जून को उनके मोमिनपुर स्थित आवास में इस घातक बीमारी के लिये पॉजीटिव पाया गया था।

इसके बाद से स्नेहाशीष बेहाला स्थित अपने पारिवारिक आवास चंडी भवन में रहने लगे थे। सौरव गांगुली यहीं रहते हैं।

भाषा
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment