B'day: केएल राहुल का आज 28वां जन्मदिन, अभिनेत्री प्रीति सहित क्रिकेट जगत ने दीं ढेरों बधाईयां

Last Updated 18 Apr 2020 01:01:22 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज केएल राहुल अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर क्रिकेट जगत से उन्हें ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।


उनके बेहद करीबी दोस्त भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंटपर राहुल की फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है कि, हमेशा तुम्हारा सपोर्ट मुझे मिला है।

पांड्या के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्विटर पर राहुल के साथ की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

 

वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने भी राहुल को जन्मदिन के अवसर पर ट्विटर पर वीडियो शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं।आईसीसी ने कैप्शन दिया -  36 टेस्ट, 32 वनडे, 42 टी-20, 4,706 इंटरनेशनल रन, वनडे डेब्यू में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज, तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज।

 

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने अंदाज व चुलबुली अदाओं के लिए अपने प्रशंसकों व दोस्तों के बीच काफी मशहूर हैं। प्रीति की जिंदगी में उनके दोस्त बेहद अहमियत रखते हैं और उन्हें खास महसूस कराने में अभिनेत्री कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हम सभी जानते हैं कि प्रीति आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं और टीम के वर्तमान कप्तान लोकेश राहुल हैं, जिन्हें केएल राहुल के नाम से भी जाना जाता है। आज शनिवार को केएल राहुल अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में प्रीति ने फेसबुक के जरिए अपनी टीम के इस सदस्य को शुभकामनाएं दी हैं।

प्रीति ने केएल राहुल के साथ अपनी दो तस्वीरों को साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो केएल राहुल! तुम्हें ढेर सारे प्यार, खुशियों व रनों की शुभकामनाएं। हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते व चमकते रहो। हैशटैगबर्थडेबॉय हैशटैगटिंग।"



प्रीति के इस पोस्ट के जरिए खिलाड़ी को उनके प्रशंसकों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने भी ट्वीट कर राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है।

 

 

एजेंसियां


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment