सिर्फ दोस्ती से नहीं मिलती आईपीएल में जगह : लक्ष्मण

Last Updated 15 Apr 2020 05:02:58 PM IST

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के उस बयान को खारिज कर दिया है, जिसमें क्लार्क ने कहा था कि उनके देश के खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से डरते हैं।


पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (फाइल फोटो)

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, "अगर आपकी किसी भी भारतीय खिलाड़ी के साथ दोस्ती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आईपीएल में खेलने के लिए अनुबंध मिल जाएगा।"

उन्होंने कहा, " एक मेंटर होने के नाते जब मैं नीलामी के दौरान बैठता हूं तो हम ऐसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को चुनते हैं जिन्होंने अपने देश के लिए बेहतरीन खेल दिखाया हो जिससे फ्रेंचाइजी मजबूत हो सके। किसी भी भारतीय खिलाड़ी के साथ दोस्ती आइपीएल में प्रवेश सुनिश्चित नहीं करती है। "

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने साथ ही कहा, " कोई भी फ्रेंचाइजी खिलाड़ी की काबिलियत देखेगी जो उनकी टीम के लिए फायदेमंद हो जिससे उन्हें मैच या टूर्नामेंट जीतने के नतीजे मिलें।"

लक्ष्मण ने कहा, " ऐसे ही खिलाड़ियों को आईपीएल अनुबंध मिलता है। इसलिए किसी से अच्छा व्यवहार आपको आईपीएल में जगह नहीं दिला सकता। "
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment