टीम इंडिया के कोच शास्त्री ने कहा- कोरोना वैश्विक महामारी सभी विश्व कप से बड़ी

Last Updated 15 Apr 2020 01:58:16 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दुनिया में जारी कोरोना वायरस संकट को 'सभी विश्व कपों की मां' करार दिया है और लोगों से अनुरोध किया है कि वे एकजुट होकर इस पर विजय पा सकते हैं।


भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (फाइल फोटो)

शास्त्री ने बुधवार को ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार के निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा, "आज कोविड-19 ने हमें एक ऐसी स्थिति में डाल दिया है, जहां हम अपनी पीठ दीवार की तरफ कर लेते हैं। "

उन्होंने कहा, "कोरोनावायरस का मुकाबला करना एक विश्व कप का पीछा करना है, जहां आप इसे जीतने की कोशिश में अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं। जो चीज आपको घूर रही है वह कोई साधारण विश्व कप नहीं है। यह सभी विश्व कपों की मां है, जहां न केवल 11 खेल रहे हैं, बल्कि 1.4 अरब लोग खेल के मैदान में मुकाबला कर रहे हैं।"

कोच ने आगे कहा, "दोस्तों हम इसे जीत सकते हैं। उसके लिए, हमें कुछ मूल बातों का पालन करना होगा। प्रधानमंत्री जिस तरह से देश को आगे ले जा रहे वो तारीफ के काबिल है, क्योंकि बाकी देश इसमें पिछड़ गए हैं।"

उन्होंने साथ ही कहा, "आपको उन आदेशों का पालन करना होगा जो ऊपर से आते हैं, चाहे वह केंद्र हो, राज्य हो या फ्रंटलाइन वर्कर्स जो अपनी जान जोखिम में डाल कर काम कर रहे हैं। "

शास्त्री ने कहा है आपको तीन मई तक घर पर रहना और दूसरा शारीरिक दूरी बनाए रखना है।

उन्होंने कहा है, "यह आसान नहीं है, लेकिन इस खेल को जीतने के लिए आपको दर्द के माध्यम से सीरीज को तोड़ना होगा और फिर इसका लाभ पाना होगा। चलो दोस्तो! इसे साथ मिलकर करते हैं। "

 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment