लॉकडाउन हटने के बाद घर ही नहीं आऊंगा : चहल

Last Updated 11 Apr 2020 07:15:11 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान घर पर रह रहकर वह काफी थक गए हैं और एक बार जब लॉकडाउन खुल जाएगी तो वह घर पर ही नहीं आएंगे।


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिन युजवेंद्र चहल (फाइल फोटो)

कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे भारत में लॉकडाउन जारी है और चहल की तरह ही सभी क्रिकेटर्स 25 मार्च से ही घर में हैं। हालांकि चहल इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं।

चहल ने एक टीवी शो में कहा, " मैं अपने घर से लॉकडाउन हो जाऊंगा। मैं घर लौटकर नहीं आऊंगा। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता। इन दिनों मैं जितना वक्त घर पर रह लिया हूं यह अगले तीन साल के लिए काफी है। "

उन्होंने कहा, " मैं पास के किसी होटल में रह लूंगा लेकिन घर नहीं आऊंगा। मेरे लिए इतना काफी है। मैं लॉकडाउन के दिनों को और बर्दाश्त नहीं कर सकता। "

उन्होंने कहा कि जिस दिन भी लॉकडाउन हटेगा वह मैदान पर जाएंगे और वहां कम से कम एक गेंद जरूर फेंकेंगे।

चहल ने कहा, " मैं मैदान पर जाऊंगा। मैं सही मायनों में गेंदबाजी करना चाहता हूं। जब बहुत क्रिकेट होता है तो हम कहते हैं ' बहुत ज्यादा मैच हो रहे हैं' लेकिन अब कोई ऐक्शन नहीं है तो हम उसे मिस कर रहे हैं। मैं गेंदबाजी मिस कर रहा हूं। मैं आज जो भी हूं सिर्फ क्रिकेट की वजह से हूं। जिस दिन लॉकडाउन खत्म होगा मैं बेशक मैदान पर जाकर गेंदबाजी करूंगा, भले ही एक गेंद फेंकूं। "
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment