ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिचर्डसन के कोरोना से संक्रमित होने की आशंका

Last Updated 13 Mar 2020 11:47:51 AM IST

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन के खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के कारण उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है और उनकी जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।


ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन(फाइल फोटो)

कोरोना के खतरे के चलते रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच भी नहीं खेल पाएंगे। रिचर्डसन ने गुरुवार को दरअसल गले में हल्के दर्द की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उनके खून के नमूनों को जांच के लिए भेज दिया गया था और जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें सबसे अलग रखा गया है।

29 वर्षीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फरवरी-मार्च में हुई वनडे टीम में भी शामिल थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमारा मेडिकल स्टाफ रिचर्डसन के गले में संक्रमण का उपचार कर रहा है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार रिचर्डसन को टीम के अन्य खिलाड़ियों से दूर रखना होगा। रिचर्डसन पिछले 14 दिन के दौरान विदेश या पर भी गए थे।’’

उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के तीनों मैच बंद स्टेडियम में खेले जाएंगे जिसमें दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। रिचर्डसन की जगह फिलहाल सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है।

वार्ता
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment