शिखर धवन, हार्दिक और भुवनेश्वर की टीम में वापसी

Last Updated 09 Mar 2020 06:18:44 AM IST

चोट से उबरने के बाद हरफनमौला हार्दिक पंड्या, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई है।


हार्दिक पंड्या, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

चयन समिति के नए अध्यक्ष सुनील जोशी की अगुआई में पहली बार रविवार को टीम चुनी गई। उपकप्तान रोहित शर्मा हालांकि मांसपेशियों की खिंचाव से नहीं उबर पाए हैं और उम्मीद है कि वह 29 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग से वापसी करेंगे।
 न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की टीम में शामिल रहे तेज गेंदबाज शादरुल ठाकुर और हरफनमौला शिवम दुबे को बाहर कर दिया गया जबकि अनुभवी केदार जाधव की जगह शुभमन गिल को मौका मिला है। पीठ की सर्जरी से वापसी करने के बाद पंड्या ने डीवाई पाटील टी-20 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था।

टीम प्रबंधन को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार था। धवन का कंधा जनवरी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गया था जबकि भुवनेश्वर का हर्निया का आपरेशन हुआ था। पृथ्वी शॉ की सकारात्मक बल्लेबाजी को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में बरकरार रखने का फैसला किया।
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के मुकाबले धर्मशाला (12 मार्च), लखनऊ (15 मार्च) और कोलकाता (18 मार्च) में खेले जाएंगे।

भाषा
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment