विराट कोहली ने शेयर की दोस्तों संग सेल्फी, कहा-नया पोस्ट सुंदर दोस्त

Last Updated 17 Feb 2020 12:27:04 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 'नया पोस्ट और सुंदर दोस्त' वाली एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।




भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को बिना किसी परिणाम के ड्रॉ रहा। मैच के ड्रॉ होने के बाद अब दोनों ही टीमें 21 फरवरी से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियां करेंगी। दोनों टीमें इस सीरीज जीतने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं।

इस बीच, अभ्यास मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 'नया पोस्ट और सुंदर दोस्त' वाली एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में कप्तान कोहली के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ दिख रहे हैं। ये तीनों ही अलग-अलग पोज दे रहे हैं। विराट और पृथ्वी तो अपनी आंखों को नचाते दिख रहे हैं।

कोहली ने तस्वीर शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा, "नया पोस्ट सुंदर दोस्त.।"



अभ्यास मैच ड्रॉ होने के बाद भारत के लिए अच्छी बात यह रही कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए 81 रन बनाए। उनके अलावा ऋषभ पंत ने 70 रनों का योगदान दिया।

पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से विफल रहे थे। टीम ने 263 रन बनाए थे, लेकिन इसमें हनुमा विहारी के 101 और चेतेश्वर पुजारा के 93 रनों का अहम योगदान रहा था।

भारतीय गेंदबाजों ने भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड एकादश को 235 रनों पर ही ढेर कर दिया था।

आईएएनएस
हैमिल्टन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment