नए साल पर हार्दिक ने नताशा से की सगाई

Last Updated 02 Jan 2020 05:24:03 AM IST

भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण भले ही टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन वह खबरों में बने रहते हैं और नववर्ष पर सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविच के साथ सगाई कर उन्होंने अपने फैन्स को चौंका दिया।


नए साल पर हार्दिक ने नताशा से की सगाई

हार्दिक ने पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नववर्ष की तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह सर्बियाई अभिनेत्री नताशा के साथ दिखाई दे रहे थे। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए नए वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं जिसमें लिखा, ‘मैं नए वर्ष की शुरुआत फायरवर्क के साथ कर रहा हूं।’

हालांकि कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर उनकी और नताशा की सगाई का वीडियो देखकर प्रशंसक चौंक गए। इस वीडियो में हार्दिक समुद्र के बीच एक नाव पर नताशा के साथ दिख रहे हैं और घुटनों पर बैठकर उन्होंने बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया।

Hardik Pandya with bollywood actress Natashaनताशा ने भी मुस्कुराते हुए हामी भरी और फिर हार्दिक ने बेहद खूबसूरत हीरे की अंगूठी पहनाकर नताश से सगाई कर ली। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी , जाने सारा हिंदुस्तान।’

इस वीडियो के साथ ही नताशा ने भी सोशल साइट पर हार्दिक के साथ अपनी सगाई की अंगूठी की तस्वीर पोस्ट की।

इससे पहले भारतीय ऑलराउंडर ने जैसे ही अपनी तस्वीर नताशा के साथ पोस्ट की उनके प्रशंसकों ने इसका गर्मजोशी से जवाब दिया। वहीं उनके टीम साथी लोकेश राहुल और युजवेंद्र चहल ने भी पांड्या को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक सर्बियाई अभिनेत्री नताशा के साथ पिछले कुछ समय से रिश्ते में थे। 26 साल के हार्दिक पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर हैं और बांग्लादेश तथा वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर रहे। हार्दिक ने अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करायी थी।

पांड्या चोट के कारण श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी आगामी घरेलू सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए उन्हें भारत ए टीम का हिस्सा बनाया है।

युवा ऑलराउंडर ने पिछले वर्ष सितम्बर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच में आखिरी बार भारत की ओर से खेला था।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment