टीम में वापसी को लेकर धोनी ने दिया बड़ा बयान- जनवरी तक मत पूछो

Last Updated 28 Nov 2019 09:57:44 AM IST

टीम के पूर्व कप्तान और इस समय संन्यास की चर्चा का केंद्र बनने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते।


महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

यहां एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा, "जनवरी तक मत पूछो।"

धोनी इसी साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम की जर्सी पहनी थी, लेकिन तब से वह आराम के नाम से टीम से बाहर हैं।

उनके संन्यास को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं होती रहती हैं। वहीं ऋषभ पंत की विफलता ने धोनी की वापसी पर भी लोगों का ध्यान खींचा है।

हाल ही में टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को धोनी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, "यह निर्भर करता है कि वह (धोनी) कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं। वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है। आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी। साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें। इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment