विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला: गांगुली

Last Updated 17 Sep 2019 03:54:53 PM IST

पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली को अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला लेना चाहिये।


पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली

हाल ही में कप्तान विराट कोहली के सोशल साइट पर एक पोस्ट के कारण धोनी के संन्यास को लेकर फिर से चर्चा होने लगी थी। हालांकि पूर्व कप्तान धोनी ने अब तक अपने संन्यास को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। उम्मीद थी कि धोनी इस वर्ष इंग्लैंड में हुये आईसीसी विश्वकप के बाद क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों का भी मानना है कि धोनी को अब अपने भविष्य पर कोई फैसला करना चाहिये।

पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा,‘‘ मुझे नहीं पता कि चयनकर्ता क्या सोच रहे हैं और कप्तान विराट का क्या सोचना है। लेकिन ये सभी अहम लोग हैं और इन्हें धोनी के भविष्य पर कुछ सोचना चाहिये।’’

38 वर्षीय धोनी फिलहाल भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। विश्वकप के बाद पहले वेस्टइंडीज दौरे से धोनी ने खुद को अलग कर लिया था और सेना की एक महीने की ट्रेनिंग पर चले गये थे लेकिन मौजूदा घरेलू दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिये भी सीमित ओवर टीम में धोनी को जगह नहीं मिली है।  

        

गांगुली ने साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को जीत का हकदार बताते हुये कहा,‘‘ भारत अपने मैदान पर हमेशा चुनौतीपूर्ण टीम है। उन्हें उनके मैदान पर हराना आसान नहीं है।’’ भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला टी-20 मैच बारिश से धुल गया था और अब सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में होगा।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment