नरेन की दो साल बाद विंडीज टीम में वापसी

Last Updated 24 Jul 2019 06:21:21 AM IST

अबूझ स्पिनर सुनील नरेन और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम में वापसी का मौका दिया गया है जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज एंथनी ब्रांबल को भी राष्ट्रीय टीम में जगह मिली है।


वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नरेन (फाइल फोटो)

विंडीज क्रिकेट ने मंगलवार को भारत के खिलाफ तीन अगस्त से शुरू होने जा रही सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए अपनी टी-20 टीम घोषित की जिसकी शुरुआत फ्लोरिडा में होगी।
ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को फिटनेस टेस्ट पास करने की शर्त के साथ चुनी गई टीम में जगह मिली है, उन्हें घुटने में चोट है जिस कारण से वह विश्व कप के बीच में ही बाहर हो गए थे। ओपनिंग बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल को क्रिस गेल की अनुपलब्धता के चलते टीम में शामिल किया गया है जो कनाडा टी-20 लीग में व्यस्त है।

नरेन ने विंडीज टीम की ओर से अपना आखिरी टी-20 मैच दो वर्ष पहले खेला था। वह स्पिन गेंदबाजों में खारी पिएरे के साथ होंगे। नरेन विश्व कप टीम में जगह बनाने के करीब थे लेकिन उंगली में चोट के कारण वह खेल नहीं सके। लेकिन अगले वर्ष आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए चयनकर्ताओं ने नरेन को टी-20 टीम में मौका दिया है जहां विंडीज टीम अपने खिताब का बचाव करने उतरेगी।

भारत के खिलाफ पहले दो टी-20 के लिए टीम घोषित
टीम : कालरेस ब्रेथवेट (कप्तान), सुनील नरेन, कीमो पाल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड , निकोलस पूरन, रोवमैन पावेल, आंद्रे रसेल, ओशेन थामस, एंथोनी ब्रांबल, जान कैंपबेल, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमायेर, एविन लुईस।

वार्ता
बारबाडोस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment