लसिथ मलिंगा वनडे से लेंगे संन्यास, टी-20 में खेलते रहेंगे

Last Updated 24 Jul 2019 06:17:47 AM IST

श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मंगलवार को पुष्टि की कि वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे लेकिन टी-20 क्रिकेट में खेलना जारी रखेंगे।


लसिथ मलिंगा

मलिंगा ने शुक्रवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होने वाले अपने विदाई वनडे के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया और कहा कि क्रिकेट बोर्ड ने 50 ओवरों के प्रारूप से संन्यास लेने के उनके आग्रह को मान लिया है।
मलिंगा ने अपनी पत्नी के फेसबुक पेज पर अपने प्रशंसकों को जारी वीडियो संदेश में कहा कि उन्हें उन अधिकारियों या खिलाड़ियों के प्रति कोई शिकवा नहीं है जिन्होंने उन्हें टीम से बाहर करने की कोशिश की। इस 35 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि चयनकर्ताओं ने दो साल पहले उन्हें बाहर कर दिया था लेकिन वह हाल में संपन्न हुए विश्व कप में अपनी काबिलियत साबित करने में सफल रहे। मलिंगा ने कहा, ‘शुक्रवार को आखिरी बार आप मुझे वनडे मैच खेलते हुए देखोगे। अगर संभव हो तो कृपया मैच देखने के लि पहुंचे।’

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व अभ्यास के दौरान मलिंगा ने कहा कि उन्हें टी-20 में खेलने की उम्मीद है और वह आस्ट्रेलिया में 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे अगले टी-20 विश्व कप में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद है। आशा है कि मुझे इसका मौका मिलेगा लेकिन अगर कोई मुझसे बेहतर खिलाड़ी मौजूद रहता है तो मुझे बाहर होने में कोई परेशानी नहीं होगी।’ अलग तरह के गेंदबाजी एक्शन से पहचान बनाने वाले मलिंगा ने 15 साल के अपने अंतरराष्ट्रीय कॅरियर में अब तक 225 वनडे में 335 विकेट चटकाए हैं।

एएफपी
कोलंबो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment