भारत के खिलाफ पहले दो T-20 के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, नरेन-पोलार्ड की वापसी

Last Updated 23 Jul 2019 03:30:55 PM IST

भारत के खिलाफ 3 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और किरोन पोलार्ड की वापसी हुई है।


फाइल फोटो

वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल हैं जिन्हें विश्व कप के दौरान चोट लगी थी। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) चयन समिति के अंतरिम चेयरमैन रोबर्ट हेन्स ने कहा, "हमने महसूस किया कि दुनिया भर की टी-20 लीगों में खेलने वाले नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी एक बार फिट और मानसिक रूप से खेलने के लिए तैयार हो जाए तो हमें उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का दोबारा मौका देना चाहिए।"

नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए दो साल पहले टी-20 मैच खेला था। उस समय विंडीज टीम इंग्लैंड का सामाना कर रही थी। दूसरी ओर, पोलार्ड पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर आखिरी बार वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए थे। 12 टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एंथोनी ब्राम्बल को भी महत्वपूर्ण सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।
 


 

दिग्गज क्रिस गेल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह सीरीज की बजाय कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेंगे। 3 और 4 अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में 3 अगस्त को खेला जाएगा।

टीम : जॉन कैम्पबल, ईविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, एंथोनी ब्राम्बेल, आंद्रे रसेल, खारी पिएरे।

 

आईएएनएस
सेंट जॉन्स (एंटिगा)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment