रॉयल चैलेंजर्स व राजस्थान मैच अनिर्णित, एक-एक अंक मिला

Last Updated 01 May 2019 06:14:47 AM IST

बारिश के बार-बार खलल डालने के कारण राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर का मैच अंतत: अनिर्णित घोषित कर दिया गया। भारी बारिश के चलते मैच को पांच-पांच ओवर कर कर दिया गया।


रॉयल चैलेंजर्स व राजस्थान मैच अनिर्णित, भारी बारिश के चलते मैच अनिर्णित

राजस्थान रॉयल्स टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बेंगलोर की टीम ने निर्धारित पांच ओवर में सात विकेट पर 62 रन बनाकर राजस्थान के सामने 63 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने हुए राजस्थान की टीम ने संजू सैमसंग (28) और लियाम लिविंगस्टन (नाबाद 11) ने 3.2 ओवर में 42 रन बना लिए थे तभी फिर बारिश ने खलल डाली और अंपायरों ने मैच को अनिर्णित घोषित कर दिया। जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा।

इससे पहले पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने वरूण आरोन की पहली दो गेंद पर ही छक्के जड़ दिए। इसके बाद डिविलियर्स ने दो चौके लगाए और इस ओवर में 23 रन बने। दूसरे ओवर में कोहली ने गोपाल को चौका और छक्का जड़ा लेकिन चौथी गेंद पर लांग आन में लिविंगस्टोन को कैच थमा बैठे। कोहली ने 11 गेंद पर 25 रन बनाए।

अगली गेंद पर डिविलियर्स (10) का कैच कवर से भागकर आए रियान पराग ने लपका। वहीं गोपाल का तीसरा शिकार मार्कस स्टोइनिस बने जिनका कैच कप्तान स्टीव स्मिथ ने लपका। आरसीबी के तीन बल्लेबाज दो ओवर में 35 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौट गए। अगले तीन ओवर में 27 रन बने और चार विकेट गिर गए। ओशेन थामस ने दो जबकि पराग और जयदेव उनादकट ने एक-एक विकेट लिए।

भाषा
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment