RCBvsKKR: कोहली बोले- मोइन अली की बल्लेबाजी ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया

Last Updated 20 Apr 2019 10:16:01 AM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए आईपीएल मैच में 10 रन से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों को दिया है।


मोइन अली ने मैच को पूरी तरह से बदला: कोहली

कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "यहां मिली जीत से बहुत खुश हूं। हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण जीत है। इस तरह के रोमांचक मैच में क्या करना है, इसका फैसला करने के लिए आपको अपने गेंदबाजों पर छोड़ देना होता है। मुझे लगता है कि मार्कस स्टोयनिस का 19वां ओवर काफी शानदार रहा। वे तीन गेंदें काफी अहम थीं। इन दोनों ने ही काफी समझदारी दिखाई और अपनी टीम के खिलाड़ी से आप इसी की उम्मीद करते हैं।"

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली के 100 और मोइन अली के 66 रनों की बदौलत चार विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया। कोलकाता की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 203 रन ही बना सकी।



कोहली को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

उन्होंने कहा, "हम दोनों के बीच 170 से 175 रन तक बनाने की बात हुई थी। हमने नहीं सोचा था 200 से ऊपर का स्कोर बना पाएंगे। मोइन ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया और इसने मुझे मेरा खेल खेलने की आजादी दी। उन्होंने मुझसे कहा, 'अब मैं खुलकर खेलता हूं' और मैंने कहा 'हां, ऐसा ही करो'। उन्होंने छोटी बाउंड्री को निशाना बनाया और उन कुछ ओवर्स ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया।"
 

 

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment