वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने पर अंबाती रायडू नाराज, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Last Updated 17 Apr 2019 12:38:24 PM IST

वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं बना पाने वाले अंबाति रायुडू ने निराशा जताई है, जिसकी भड़ास उन्होंने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए निकाली है।


अंबाती रायडू (फाइल फोटो)

कुछ दिनों पहले तक कप्तान विराट कोहली द्वारा नंबर-4 के लिए समर्थन पाने वाले अंबाती रायडू को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली।  इस बात से रायडू को निराशा हुई जिसकी भड़ास उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए निकाली है।

रायडू ने ट्विटर पर जीभ बाहर निकली हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा है, "विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है।"



रायडू के स्थान पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद वाली पांच सदस्यीय समिति ने हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को तरजीह दी है। शंकर की पैरवी करते हुए प्रसाद ने 'थ्री डाइमेंशन' की बात करते हुए कहा था कि वह तीन तरीके से टीम में योगदान दे सकते हैं। बल्लेबाजी के अलावा वह तेज गेंदबाजी भी करते हैं जो इंग्लैंड में उपयोगी साबित हो सकती है और साथ ही वह अच्छे फील्डर भी हैं।

रायडू के न चुने जाने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हैरानी जताई है।

रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें 47.05 की औसत से रन बनाए। बीते कुछ मैचों में हालांकि वह फॉर्म में नहीं चल रहे थे और इसी कारण वह विश्व कप का टिकट गंवा बैठे।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment